Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

Big Boss 12 में आई गुरु शिष्या की एक अनोखी जोड़ी|

 
Reading Time: 4 minutes

आजकल आप लोग देख ही रहे होंगे की Big Boss के  हर season की तरह इस season में भी  कोई न कोई ऐसा होता है जो थोडा सा अटपटा सा लगता है| पर इस बार दाल में कुछ काला ही नही बल्कि  पूरी की पूरी  दाल की काली है| जो हा आज हम बात करने वाले है Anup Jalota और उनकी girlfriend Jasleen Matharu के बारे में|

बिग बॉस 12 शुरू हुए अभी 2 दिन ही हुए हैं और भजन सिंगर अनूप जलोटा की चर्चा हर तरफ हो रही है । शो में अनूप अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे हैं । जसलीन, अनूप की स्टूडेंट भी हैं । गुरु-शिष्य की ये जोड़ी करीब 3 साल से रिलेशन में है । इस बात का खुलासा दोनों ने बिग बॉस में आने पर ही किया ।

Big Boss 12 में आई गुरु शिष्या की एक अनोखी जोड़ी|

Anup Jalota and girlfriend Jasleen MatharuAnup Jalota and girlfriend Jasleen Matharu

क भजन सिंगर का अपने से इतनी छोटी लड़की को डेट करना, दर्शकों को समझ में नहीं आ रहा है । हालांकि अनूप की जिंदगी में जसलीन से पहले भी कई प्यार आ चुके हैं । 65 साल के अनूप की तीन शादियां हुईं और तीनों ज्यादा समय तक नहीं चल पाईं। सबसे पहले अनूप की जिंदगी में गुजराती गर्ल सोनाली सेठ, प्यार बनकर आई थीं । सोनाली, अनूप की स्टूडेंट थीं । दोनों के घरवालों को इनके रिश्ते से खुश नहीं थे । दोनों को अपने प्यार के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी । आखिरकार फैमिली के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली ।

anup jalota and sonali seth

अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम से दोनों ने लंबे समय तक म्यूजिक कंसर्ट किए । फिर दोनों के बीच खटपट के चलते उन्होंने अलग होने का फैसला लिया । तलाक के बाद सोनाली ने रूप कुमार राठौर से शादी कर ली । वहीं अनूप को अपना नया प्यार मिल गया ।

Roop kumar rathod and sonali seth

इस बार अनूप ने अरेंज मैरिज करने का फैसला लिया। अनूप ने बीना नाम की एक लड़की से शादी कर ली । बीना के साथ भी अनूप का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला । ये रिश्ता भी तलाक पर जाकर खत्म हुआ । भजन सम्राट एक बार फिर अकेले हो गए थे ।

Anoop jalota marriage

कुछ समय बाद अनूप को अपना तीसरा प्यार मिला । अनूप ने पूर्व पीएम I. K. Gujral  की भतीजी Medha Gujral से शादी की । ये अनूप की तीसरी और मेधा की दूसरी शादी थी । इससे पहले मेधा ने डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी की थी ।

Anoop jalota and his wife medha
1996 में अनूप और मेधा के एक बेटा भी हुआ । दोनों ने बेटे का नाम आर्यमन रखा । लेकिन जिंदगी ने अनूप के बारे में कुछ और ही सोच रखा था । मेधा का साल 2014 में लिवर फेल होने से निधन हो गया । मेधा का New York में लंबे समय तक इलाज चला था । इसके बाद वो जिंदगी की जंग हार गईं।

Anoop jalota and his girlfriend

अनूप जलोटा के दोस्त राजीव दुबे का कहना है कि भजन सम्राट ने तीन नहीं बल्कि चार शादियां की थीं । अब उनकी चौथी पत्नी कौन है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है । बता दें कि बिग बॉस में जाने से पहले जसलीन ने बताया कि अनूप जी हमारे बगैर नहीं रह पाते । अनूप और मैं छिप-छिपकर मिलते थे । बिग बॉस के घर में हमें इससे छुटकारा मिलेगा ।

तो ये था आज का  पोस्ट आपके भजन सम्राट के बारे में उम्मीद करते है आपको पसंद आएगा|

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!